UP Police भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम व एसपी ने की बैठक

On

 
 
 

Ast News : जिलाधिकारी हर्षिता माथुर व पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को नकल विहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूर्ण करने हेतु बचत भवन स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की। इस दौरान उन्होंने परीक्षा आयोजन केन्द्रों पर  कक्षों में सीसीटीवी कैमरे  एवं उनके संचालन की स्थिति, कंट्रोल रूम, बच्चों के बैठने हेतु सीटिंग प्लान आदि सुनिश्चित कराने का दिशा निर्देश दिया।

इसके अतिरिक्त उन्होंने कंट्रोल रूम और कोषागार कक्ष की सुरक्षा व्यवस्था भी सुनिश्चित कराने निर्देश संबंधित को दिए। उन्होंने अभ्यर्थियों के बैग रखने के स्थान,वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था  कराने को  कहा। उन्होंने कहा कि परीक्षा को नकल विहीन व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया जाए। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । लापरवाही करने वालों पर कठोर दंडात्मक कार्रवाई होगी।

Read More विधिक साक्षरता एवं जागरुकता कार्यक्रम किया गया आयोजित

परीक्षा वाले दिन ट्रैफिक पुलिस तैनात करा दिए जाएं जिससे कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था फैलाने न पाए। केन्द्रों पर बायोमेट्रिक मशीनों से परीक्षार्थियों की पहचान सुनिश्चित कराया जाए। सुरक्षा एजेंसियों को हर समय एलर्ट रहने को कहा जाए।

Read More डीएम की अध्यक्षता में कृषक जागरूकता गोष्ठी का आयोजन संपन्न

Follow Aman Shanti News @ Google News