vivo ने लांच कर दिया 200MP कैमरा और 150w चार्जिंग वाला धांसू फोन iPhone ,Samsang की कर दी छुट्टी

On

Vivo V40 Pro price भारतीय मार्केट में कैमरा क्वालिटी स्मार्टफोन की तो ज्यादातर लोग आईफोन और सैमसंग के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं ! लेकिन अब Vivo ने iPhone ,Samsang इस दोनों कर्मियों की टक्कर देने के लिए बेहतरीन कैमरा के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है यह स्माटफोन Vivo का सी सीरीज का नया मेहमान होगा इस फोन का नाम है ! Vivo V40 Pro price है!
 
Vivo V40 Pro 5G Camera

इस Smartphone में 200MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ कई सारे लेटेस्ट आधुनिक फीचर देखने को मिलेंगे यह Smartphone भी बेहतरीन और जबरदस्त है, लिए हम इस Smartphone के फीचर्स और कीमत डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार में बताते हैं!

Vivo V40 Pro के इस स्मार्टफोन के रियल पैनल में हमें पीपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 64 मेगापिक्सल का ताली फोटो लेंस शामिल है, और इसके अलावा सेल्फी के लिए वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 Vivo V40 Pro 5G Battery

इस Smartphone में जबरदस्त बैटरी मिलेगी इसके लिए आपको बैटरी इस Smartphone में जबरदस्त बैटरी मिलेगी इसके लिए आपको बैटरी बैकअप 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी ! इस बैटरी को फास्ट चार्ज करने के लिए 150w का साथ में चार्ज भी मिलेगा जिससे आप इस बैटरी बैकअप से शून्य से 100% फुल चार्ज कर सकते हैं ,मात्र कुछ ही मिनट में

 Vivo V40 Pro 5G Price

इस Smartphone की कीमत की बात करें तो अभी Smartphone और इसकी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बहुत जल्द Smartphone भारतीय मार्केट में आने वाला है और जैसे की वेबसाइट Flipkart पर देखने को मिल रहा है ! कि इसकी कीमत लगभग 450000 के आसपास होगी ,जो स्मार्टफोन में 12GB RAM 512GB का स्टोरेज विकल्प मिलेगा

Follow Aman Shanti News @ Google News