WhatsApp New Features: व्हाट्सऐप से सीधा डायल कर सकेंगे नंबर!

On

Meta के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म जल्द कॉलिंग से जुड़ा एक नया फीचर लेकर आ सकता है। Android के लिए WhatsApp के बीटा वर्जन पर कॉल टैब पर एक नया डायलर बटन देखा गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फीचर व्हाट्सऐप कॉलिंग को और अधिक सुविधाजनक बनाएगा, जिससे यूजर सिस्टम डायलर पर स्विच किए बिना और Android स्मार्टफोन पर कॉन्टैक्ट को सेव किए बिना सीधे ऐप से कॉल कर सकेंगे।

फीचर ट्रैकर WABetaInfo के अनुसार, नया इन-ऐप डायलर कॉल टैब में फ्लोटिंग एक्शन बटन (FAB) के रूप में दिखाई दे सकता है। इसके साथ यूजर WhatsApp कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं और यहां तक ​​कि उन नंबरों पर भी जो स्मार्टफोन में सेव नहीं हैं। कहा जा रहा है कि इस फीचर को व्हाट्सऐप के Android बीटा ऐप वर्जन 2.24.13.17 में देखा गया है।


ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह जांचने की कार्यक्षमता भी देगा कि कोई दिया गया नंबर व्हाट्सऐप पर रजिस्टर्ड है या नहीं। फीचर ट्रैकर ने सुझाव दिया कि नया इन-ऐप डायलर उन चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जो Android ऐप के लिए WhatsApp के बीटा टेस्टर के रूप में Google Play बीटा प्रोग्राम में रजिस्टर्ड हैं। हालांकि, हमारी टीम के कुछ डिवाइस, जो लेटेस्ट बीटा वर्जन पर हैं, पर यह फीचर खबर लिखते समय तक दिखाई नहीं दे रहा था।

यह कथित तौर पर मोबाइल डिवाइस पर नेटिव रेंडरिंग के लिए Adobe After Effects जैसे मोशन ग्राफिक डिजाइन सॉफ्टवेयर पर निर्मित अधिक डायनामिक एनिमेशन के डेवलपमेंट को सक्षम बनाता है।

Follow Aman Shanti News @ Google News

Related Posts