समाजवादी लोहियावाहिनी की मासिक बैठक सम्पन्न

On

रायबरेली ! समाजवादी लोहियावाहिनी की मासिक बैठक पार्टी के कार्यालय सुपर मार्केट में जिलाध्यक्ष फहीम अहमद के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।  बैठक में पीडीए छात्र जागरूकता अभियान के तहत किये जा रहे कार्यो में चर्चा हुई।  संगठन की मजबूती पर भी बल दिया गया।  बैठक में सदर विधान सभा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्त पत्र देते हुए जिलाध्यक्ष मो0 फहीम ने कहा कि आगामी-2027 में होने वाले विधान सभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए अभी से कमर कस लें।  

सदर विधान सभा मो0 कैफ खान ने नवनियुक्त साथियों को मार्ल्यापण किया एवं मिष्ठान वितरित किया।  इस अवसर पर श्री कैफ खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ही प्रदेश में नौजवान, किसानों एवं आमजनमानस के हितों के लिए कार्य करती है और उत्तर प्रदेश का विकास समाजवादी पार्टी की सरकार में ही हो सकता है।  नवनियुक्त पदाधिकारियों में मुख्य रूप से शैलेन्द्र यादव महासचिव सदर विधान सभा,आर.के. भारती को जिला सचिव एवं मो0 आसिफ, सुनील यादव को जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी।

Read More डीएम ने मतदाता जागरूकता हेतु राज्य स्तरीय ऑनलाइन पोस्टर/स्लोगन प्रतियोगिता की विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

Follow Aman Shanti News @ Google News