999 रुपए की कीमत पर Nokia का यह 5G दमदार स्मार्टफोन शानदार फीचर्स

On

Types of technology : कंपनी के कई 5G स्मार्टफोन लॉक खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि यह काफी ज्यादा तगड़े होने के साथ क्वालिटी में बिल्कुल निराश नहीं करते हैं और जबरदस्त बैटरी बैकअप भी रहता है और टिकाऊ भी रहता है!
 
Nokia का यह 5G फोन बेहतर क्वालिटी के साथ देखने को काफी जबरदस्त डिजाइन के साथ पेश होता है और इस स्मार्टफोन का फ्यूचर क्वालिटी के बारे में हम आगे जानकारी देने जा रहे हैं इसकी कीमत मात्र 999 रुपए कहा यह दमदार 5G स्मार्टफोन और फ्यूचर कैमरा के साथ पेश।
 

डिस्प्ले क्वॉलिटी

Nokia डिस्प्ले ज्यादा एचडी क्वालिटी देखने को मिल रही है इस सुपर अमोलेड डिस्पले आपका 4K वीडियो देखने में बेहतरीन आनंद आएगा साथ ही 80 हॉर्स का रितेश रेट सपोर्ट भी नोकिया के इस दमदार फोन में कंपनी दे रही है।

बैटरी,चार्जर 

Nokia के इस दमदार फोन की बैटरी की बात करें तो यह लगभग दो दिनों तक चलने में सक्षम है क्योंकि यह पर बैटरी 5000 mAh की लंबी बैटरी के साथ 64Wat का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है जिसकी मदद से 30 से 40 मिनट में या फोन को पूरी तरह फुल चार्ज कर देगा,

कैमरा क्वॉलिटी

Nokia के इस दमदार फोन में कैमरे क्वालिटी की बात करें तो वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए 64x तक जूम करने वाला कैमरा पेश होता है जो 64 मेगापिक्सल रियल कैमरा के अलावा 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है।

कीमत 

Nokia के इस जबरदस्त 5G स्मार्टफोन को भारत में अभी तक लॉन्च नहीं किया। लेकिन बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 5 से 6000 के बीच में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा फिलहाल अभी तक लॉन्च होने की आधिकारिक सूचना नहीं प्राप्त हुई है, फिर हाल यह सितंबर 2024 तक इस भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Follow Aman Shanti News @ Google News