जिला मुख्यालय में समाजवादी अधिवक्ता सभा की बैठक

On

रायबरेली ! समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय में समाजवादी अधिवक्ता सभा की बैठक सम्पन्न हुई।  बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि सपा जिलाध्यक्ष इं. वीरेन्द्र यादव ने कहा कि समाजवादी आन्दोलनों में अधिवक्ताओं की भूमिका अग्रणी रही है।  समाज में इनके योगदान की बहुत आवश्यकता है।  सेन्ट्रल बार एसोएिशन के पूर्व अध्यक्ष ओपी यादव ने कहा कि सामाजिक अवमूल्यन के बावजूद अधिवक्ताओं ने समाज में अपनी गरिमा बना रक्खी है।  

अधिवक्ता ही एैसा व्यक्ति है, जिसके विश्वास पर वादकारी सादे कागज पर हस्ताक्षर कर अपना भविष्य उसे सौंप देता है।  अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष सौरभ सिंह यादव ने कहा कि अन्याय के विरूद्ध समाजवादी अधिवक्ता सभा हर प्लेटफार्म पर लड़ेगी।  संघर्ष से समाज के अन्तिम व्यक्ति को न्याय दिलाने का काम करेगी।  अधिवक्ता सभा के प्रान्तीय सचिव गोविन्द सिंह ने कहा कि अधिवक्ता सभा मतदाता सूची पर पूरी नजर रक्खे हैं।

Read More डीएम की अध्यक्षता में जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक संपन्न

 जनवरी-2025 को 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले को मतदाता सूची से जोड़ने का काम करेगी।  पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता दिनेश कुमार यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की जब-जब सरकार आयी है, अधिवक्ताओं के लिए विशेष व्यवस्था का प्राविधान किया है।  तहसील से लेकर मान्नीय उच्च न्यायालय तक अधिवक्ताओं के लिए बनाये गये चैम्बर उन्हीं की देन है।  बैठक का संचालन महामन्त्री फिरोज अहमद ने किया।

Read More राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम की बैठक संपन्न

Follow Aman Shanti News @ Google News