WhatsApp update व्हाट्सएप यूजर की बल्ले बल्ले आ रहा है नया ट्रांसलेट फ्यूचर किसी भी भाषा पर चैट ।

On

WhatsApp यूजर की जरूरत को समझते हुए स्टेटमेंट प्लेटफॉर्म WhatsApp में आए थे नए-नए फ्यूचर में काम करता रहता है इस कड़ी में अब जल्द ही WhatsApp में ऐड होने वाले इस फीचर से आप भी किसी भी भाषा में चैट कर सकते हैं जिसका व्हाट्सएप में जल्दी सभी यूजर के लिए ट्रांसलेट मैसेज नाम का एक नया फ्यूचर आने वाला है। 


लेटेस्ट रिपोर्ट में ट्रांसलेट मैसेज फ्यूचर की जानकारी दी गई है रिपोर्ट की माने तो लेटेस्ट WhatsApp  बेटा फॉर एंड्राइड 2.4 अपडेट के जरिए इस नए फीचर की पहल झलक देखने को मिली है क्या फ्यूचर आपके WhatsApp चैट को सारे मैसेज को ट्रांसलेट करेगा। स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है

कि व्हाट्सप्प यूजर्स को अप में आने वाले मैसेज को ट्रांसलेट करने का ऑप्शन मिलेगा अगर आप चाहते हैं कि WhatsApp  चैट आपकी पसंदीदा भाषा को ट्रांसलेट हो जाए तो आपको यह दंगल ऑन कर देगा। शुरुआत में या फ्यूचर रब हिंदी पुर्तगाली और रूसी भाषा को सपोर्ट करेगा हाल की जल्द ही अन्य भाषाओं को जोड़ दिया जाएगा। माना जा रहा है कि WhatsApp  मैसेज लाइव ट्रांसलेट के लिए किसी बाहरी कंपनी नहीं बल्कि अपने इन हाउस टेक्नोलॉजी को डेवलप कर रहा है उम्मीद है कि यह नई टेक्नोलॉजी भी होगी।

Follow Aman Shanti News @ Google News

Related Posts