पाकिस्तानी लड़की 2 बच्चों के बाप की हुई दीवानी देश छोड़कर आई राजस्थान

On

भारत में बहुचर्चित सीमा हैदर की लव स्टोरी के बाद अब एक और पाकिस्तान दुल्हन भारत आई है। पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली 25 वर्षीय Mehwish सभी बंधनों को तोड़कर भारत आई और उसने राजस्थान के चुरू स्थित पथिसर गांव निवासी दो बच्चों के पिता रहमान से निकाह कर लिया। मेहविश अपनी बहन के घर इस्लामाबाद रहा करती थी!


उसने प्यार के लिए अपने दो बच्चों को छोड़ दिया इधर रहमान भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं रहमान की पहले पत्नी फरीदा बच्चों सहित अपने पीहर भादरा में रहती है Mehwish को उसके ससुराल वाले बाघा बॉर्डर से लेकर रतन नगर थाने पहुंचे हैं। जहां पाकिस्तान की इस दुल्हन से पूछताछ की गई !और उसके दस्तावेज की जांच की जा रही है। मेंहविश ने बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है जब वह 2 साल की थी तो उसकी मां का देहांत हो गया था और कई 15 साल पहले उसके पिताजी की भी मौत हो गई !

Read More दुर्गा पूजा के पदाधिकारियों का व्यापारी नेता ने किया सम्मान

12 साल पहले वह अपने बहन सही मां के पास इस्लामाबाद आ गई थी जहां उसने दो माह तक ब्यूटी पार्लर का काम सीख वह पिछले 10 सालों से ब्यूटी पार्लर का काम कर रही है साल 2006 में बदामी बाग के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी ! उसके पहले पति से दो बेटे हैं जिनकी उम्र 12 और 7 साल है शादी के बाद उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली Mehwish का पहले पति से 2018 में तलाक हो गया था।

Read More व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक का किया स्वागत

रहमान को कुवैत में अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है रहमान की दोस्ती 2020 में सोशल मीडिया के द्वारा पाकिस्तान की Mehwish से हो गई थी धीरे-धीरे उसकी दोस्ती प्यार में बदल गई पाकिस्तान के कोर्ट के द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव होकर रहमान ने शादी रचा ली इसके बाद Mehwish मक्का चली गई जहां पर वह रहमान से मिली तथा 28 दिन तक रहमान के साथ रही उसके बाद फिर वह वापस पाकिस्तान पहुंच गई पाकिस्तान पहुंचने के बाद उसने एंबेसी के द्वारा भारत का वीजा लगवाया 45 दिन के टूरिस्ट वीजा मिलने के बाद Mehwish भारत के बागा बॉर्डर पहुंची। जहां पर ससुराल पक्ष के लोग वह गांव के सरपंच ने अगुवाई करके उसे ससुराल लेकर आए।

Read More टेबुल टेनिस बालक/बालिका जूनियर वर्ग प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न

आज Mehwish ने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ चूरू के रतन नगर थाना में पहुंचकर कानूनी प्रक्रिया पूरी की Mehwish का कहना है कि वह लीगल तरीके से भारत पहुंची है उसने सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी की है सरपंच जागेश्वर खान व परिजनों का कहना है कि रहमान की पहली पत्नी की सहमति से या शादी की गई है जबकि रहमान की पहली पत्नी फरीद ने मेहविश का भारत आने का विरोध करते हुए ,15 पुलिस थाने में लिखित रिपोर्ट दी है! रहमान की पत्नी फरीदा का कहना है कि रहमान मेरा कानून तलाक नहीं हुआ है और न ही मेरी तरफ से दूसरी शादी की अनुमति दी गई है।

 

Follow Aman Shanti News @ Google News