Maruti Suzuki WagonR का करार लुक पावर इंजन के साथ जाने कीमत

On

Maruti Suzuki Wagonr अगर आप एक नई कर खरीदने के सो रहे हैं तो आपके बजट के लिए हम पर्फेक्ट और आपके लिए 2024 की Maruti Wagonr बेहतरीन विकल्प हो सकती है भारत में यह कर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद है। इस कर को टॉप 10 कण में गिना जाता है मारुति सुजुकी ने हाल ही में इस मॉडल को लांच किया है!

जिसमें कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। मारुति द्वारा लांच किए गए 2024 वैगन आर मॉडल को पुराने मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा बेहतर एडवांस है। जो की स्टाइलिश चौड़े व्हील दिए गए हैं साथ ही इस कर की पिछली मॉडल के मुकाबले ऊंचाई भी ज्यादा है जिससे इसका केबिन ज्यादा बड़ा हो गया है!

इस बार कर की सीट में ज्यादा आरामदायक है और ड्राइवर की सीट स्ट्रेचेबल है जो की लंबी यात्रा हो में बहुत ही आरामदायक है। इसका कर की खासियत की 1 लीटर में 24 किलोमीटर प्रति घंटा का माइलेज देती है और हाईवे पर यह 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है वही इंजन थोड़ा काम मार देता है लेकिन ज्यादा पावरफुल है दोनों इंजन ऑप्शन में मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा और सेफ्टी के लिए आज में इस कर में डबल एयरबैग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है। 


Maruti Suzuki Wagonr की माइलेज की बात करें तो यह काफी शानदार है और इसके टॉप मॉडल स्पीड एयर सिस्टम और रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं अगर आप एक किफायती और ज्यादा माइलेज वाली कर की तलाश रहे तो यह कर आपके लिए बहुत ही परफेक्ट है।

Follow Aman Shanti News @ Google News

Related Posts